Raigarhsamna

Raigarh चेंबर ऑफ़ कॉमर्स की अनूठी पहल,उंगली में स्याही दिखाने पर छूट

ओम तनिष्क फैशन ने 15 प्रतिशत की छूट और घरघोड़ा के राशन, रेस्टोरेंट, फर्नीचर, मेडिकल एवं फल दुकान संचालकों ने 10 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की


सामना:- रायगढ़:- लोकसभा निर्वाचन 2024 में  शत प्रतिशत मतदान हो, इस अभियान से व्यवसायिक संगठन ने अनोखी पहल की है। चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा पत्र जारी कर सभी व्यावसायिक संस्थान, इकाई प्रतिष्ठान को मतदान दिवस 7 मई के दिन दोपहर 1:00 बजे से खोलने का आग्रह किया है।

चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा 7 मई दिन मंगलवार को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान को दोपहर 1:00 बजे के बाद खोलने का आग्रह किया।इसी तरह मतदान करने के उपरांत बाएं हाथ की उंगली में लगी अमिट स्याही दिखाने पर शहर के ओम तनिष्क फैशन द्वारा 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। घरघोडा के पंचशील किराना स्टोर द्वारा 10 प्रतिशत, जय स्तंभ चौक स्थित अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट द्वारा 10 प्रतिशत, मुस्कान फ्रूट द्वारा 10 प्रतिशत, गोल्डी फर्नीचर द्वारा 10 प्रतिशत, श्री गुप्ता मेडिकल स्टोर द्वारा 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

श्रेष्ठा होटल में मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट
होटल श्रेष्ठा के आशुतोष कुमार पांडेय ने सभी नागरिकों को इंडेक्स फिंगर में लगी अमिट स्याही दिखाने पर 15 प्रतिशत की छूट एवं चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को पूरे मई माह तक 15 प्रतिशत की छूट और होटल के स्टाफ को मतदान के लिए चार घंटे का की छुट्टी देने की घोषणा की है। इसी तरह श्रेष्ठा होटल द्वारा शॉर्ट रील्स बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान जरूर करने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button